ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने वितरित किया परिचय पत्र और मनाया होली मिलन समारोह

अयोध्या।
रिपोर्टर – राहुल शर्मा।
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के बैनर तले ब्लॉक सभागार बीकापुर मे 39 पत्रकारों का परिचय पत्र कार्ड वितरण का कार्यक्रम किया गया। इस अवसर पर होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे। जहां पर उनका स्वागत तहसील अध्यक्ष अशोक वर्मा के साथ जिला अध्यक्ष देव बक्स वर्मा ने किया। प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को परिचय पत्र जिला अध्यक्ष देव बक्स वर्मा ने गले में पहना कर दिया। परिचय पत्र वितरण करने के बाद सभागार में मौजूद सभी पत्रकार बंधुओं के माथे पर तिलक लगाकर एक दूसरे को होली मिलन समारोह की बधाई भी दी। पत्रकार राम अवध यादव, इसहाक अहमद, मनोज यादव समेत अन्य लोगों ने ग्रामीण स्थल पर पत्रकारिता कर रहे पत्रकार बंधुओं के लेखनी की प्रशंसा की और उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश भी डाला।
मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए ग्रामीण एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष देव बकस वर्मा ने बताया जून माह में जिला स्तर पर सम्मेलन कराने पर विचार किया जाएगा। जिसकी औपचारिक घोषणा बाद में की जाएगी। उन्होंने कहा पत्रकारों का उत्पीड़न कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उन्होंने कहां डेढ़ दशक पहले तहसील स्तर से लेकर जिला मुख्यालय और पुलिस मुख्यालय पर पत्रकारों का उत्पीड़न होता था। लेकिन अब इसमें कमी आई है। उन्होंने कहां पत्रकारों का उत्पीड़न हुआ तो उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
btnimage