काँग्रेस मुख्यालय में उ0प्र0 युवा काँग्रेस मध्य की कार्यकारिणी बैठक सम्पन्न

उत्तर प्रदेश काँग्रेस मुख्यालय में उ0प्र0 युवा काँग्रेस मध्य की कार्यकारिणी बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें आसन्न लोकसभा चुनाव पर चर्चा के साथ ही प्रत्येक जनपद में युवा सम्मेलन एवं यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो कार्यक्रम को वृहद स्तर पर चलाने का संकल्प लिया गया। बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री अजय राय, प्रदेश युवा कांग्रेस मध्य जोन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक शिवहरे एवं कार्यकारी अध्यक्ष  अंकित तिवारी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं सहप्रभारी उ0प्र0 एजाज चौधरी एवं विशाल चौधरी, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष-प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह, प्रदेश कांग्रेस के वार रूम के सदस्य संजय दीक्षित सहित युवा कांग्रेस मध्य जोन के उपाध्यक्ष, महामंत्री, सचिव एवं जिलाध्यक्षगण मौजूद रहे।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय पूर्व मंत्री ने युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप सभी दृढ़ इच्छाशक्ति रखने वाले युवा हैं आपकी इसी दृढ़ इच्छाशक्ति के बल पर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक सीट जातेगी। उन्होने कहा कि भाजपा की युवा विरोधी, रोजगार विरोधी नीति, पर्चा लीक और मंहगाई तथा इलेक्ट्रोल बॉण्ड के जरिए किये गये भ्रष्टाचार को जन-जन तक पहुंचाना है। उन्होने कहा कि आज अगर सिपाही भर्ती परीक्षा हो या आरओ-एआरओ की परीक्षा हो, पर्चा लीक हुआ और योगी सरकार को बैकफुट पर आकर इसे निरस्त करना पड़ा तो यह हमारे नेता राहुल गांधी की देन है, उन्होने युवाओं की आवाज उठायी और सरकार को लगा युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर आ जायेंगे तो उन्हें परीक्षा निरस्त कर दुबारा परीक्षा करानी पड़ी। उन्होने कहा कि अब आप लेागों को लोगों के बीच पहुंचकर भाजपा की इन कारगुजारियों को बताना है और कांग्रेस के शासनकाल में किये गये कार्यों और कांग्रेस की बात जनता के बीच ले लाना है। उन्होने युवाओं को भरोसा दिलाया कि अगर किसी के साथ सरकार द्वारा उत्पीड़न करने का प्रयास किया गया तो पूरी कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी रहेगी।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह एवं वार रूम सदस्य संजय दीक्षित ने युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कांग्रेस पार्टी को अधिक से अधिक सीटें जिताने के लिए पूरी ताकत लगाने का आवाहन किया।

प्रदेश युवा कांग्रेस मध्य के अध्यक्ष दीपक शिवहरे ने कहा कि हम सभी को लक्ष्य बनाकर लेाकसभा चुनाव में जहां युवा सम्मेलन करना है वहीं बूथ मजबूत बनाना है जिसके जरिये कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताना है। उन्होने कहा कि अब समय नहीं है जुट जाना है।

प्रदेश युवा कांग्रेस मध्य के कार्यवाहक अध्यक्ष श्री अंकित तिवारी ने कहा कि हम सभी को लक्ष्य लेकर काम करना है ओर अधिक से अधिक संख्या में युवाओं को बूथों पर जोड़ना है ताकि पार्टी के लक्ष्य को हासिल किया जा सके।

बैठक में प्रदेश युवा कांग्रेस मध्य की उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह, उपाध्यक्ष प्रीति श्रीवास, संगठन महासचिव प्रदुम्न सिंह, मनोज पाठक, मो0 समीर, रिपुंजय उपाध्याय, संजीव कुमार, सुरजीत सिंह बरनाला, निरभान यादव, मोहित तिवारी, शहबाज खान, अभय सिंह, पवन पटेल, डॉ0 हेमन्त रिछारिया, जिलाध्यक्ष अंकित यादव, राजकुमार यादव, संतोष चौहान, अखिलेश सिंह, बैभव शुक्ला, मो शकलैन, मुकेश अवस्थी, पुष्पेंद्र सिंह, सिकंदर अब्बास रिजवी, मोहित मौर्या, उपेन्द्र राजा, शेषनारायण, शुभम सिंह आदि लगभग सभी पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
");pageTracker._trackPageview();
btnimage