मोहनलालगंज में बदहाल सड़क की मुख्यमंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर हुई शिकायत, जागे अधिकारी

लखनऊ के मोहनलालगंज में बदहाल सड़क की शिकायत मुख्यमंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर की गई। शिकायत के बाद अधिकारियों ने निरीक्षण किया।

आरटीआई एक्टिविस्ट एवं सामाजिक कार्यकर्ता विवेक शर्मा ने आई जी आर एस के माध्यम से मोहनलालगंज में खस्ताहाल सड़क की शिकायत की थी। शिकायत के बाद आनन फानन में जिम्मेदार अफसर जागे और मौके पर जाकर निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कड़ी चेतावनी है कि कोई भी समस्या जनसुनवाई पर आती है तो तत्काल उसका समाधान किया जाए।

मामले की जानकारी होने तत्काल बाद अधिशासी अभियंता सी डी -2, अनूप मिश्रा एवं सहायक अभियंता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँच कर बदहाल सड़क का निरीक्षण किया।

मामले की जानकारी बलसिंह खेड़ा मोहनलालगंज के निवासी अंकुर वर्मा तथा विनोद कुमार (प्रधान) ने सामाजिक कार्यकर्ता विवेक शर्मा को दी थी जिसके बाद विवेक शर्मा ने जनहित समस्या को मुख्यमंत्री जन सुनवाई पोर्टल के माध्यम से सरकार और संबंधित अधिकारियों तक पहुचाया।

जानकारी के मुताबिक खुजौली नगराम रोड की लगभग 25 किमी. की जर्जर रोड जलभराव से छतिग्रस्त हो गयी. जिससे परेशान सैकड़ो निवासियों का आना जाना दूभर हो चुका है.

लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता सी डी 2 अनूप मिश्रा ने बताया कि उपरोक्त मामले की जानकारी IGRS के माध्यम से प्राप्त हुई शिकायकर्ता विवेक शर्मा ने मंगलवार को छतिग्रस्त खुजौली नगराम रोड की जानकारी मुख्यमंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर की थी जिसके बाद हमारी टीम मौके पर उपरोक्त स्थल का निरीक्षण करने पहुँची.

प्रथम दृष्टया पाया गया कि वाकई में रोड काफी छतिग्रस्त है जिससे लोगो को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

अधिशाषी अभियंता अनूप मिश्रा ने बताया कि छतिग्रस्त रोड की फाइल बनाकर उच्चधिकारियों को प्रेषित किया जा रहा है। फिलहाल बड़े गड्ढो को भरने का काम आज से ही शुरू किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button
btnimage