पंचायतीराज एवं अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ् व हज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने विभागीय कार्य एवं दायित्वों को ग्रहण किया

अधिकारियों के साथ बैठक कर विभागीय कार्यक्रमों व योजनाओं की प्रगति के संबंध में की चर्चा

विभागीय अधिकारियों को योजनाओं का लाभ पात्रों तक पहुँचाने का दिया निर्देश

लखनऊ 14 मार्च, 2024

उत्तर प्रदेश के पंचायतीराज तथा अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ् एवं हज मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज विधान सभा के मुख्य भवन स्थित अपने कार्यालय कक्ष सं0-62 में विभागीय कार्य एवं दायित्वों को ग्रहण किया।

इस दौरान पंचायतीराज एवं अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे, जिसमें अपर मुख्य सचिव पंचायतीराज मनोज कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव अल्पसंख्यक कल्याण मोनिका एस. गर्ग, निदेशक पंचायतीराज अटल कुमार राय उपस्थित रहे।

पंचायतीराज मंत्री ने इस अवसर पर विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि विभागीय कार्यक्रमों एवं योजनाओं का लाभ लोगों को मिले इसका पूरे मनोयोग से प्रयास किया जाए। प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आमजन गरीबों, महिलाओं, बुर्जुगों के कल्याण के लिए कृत संकल्पित है। इसके लिए विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने विभागों के उच्च अधिकारियों से विभागीय कार्यक्रमों एवं योजनाओं की प्रगति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशानुरूप विभागीय योजनाओं के लक्ष्य को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाए। योजनाओं के प्रगति के संबंध में नियमित मॉनीटरिंग की जाए, जिससे कि कोई भी पात्र लाभार्थी योजना के लाभ से वंचित न रहे।

Related Articles

Back to top button
");pageTracker._trackPageview();
btnimage