चुनाव में हार सामने देखकर पूरी BJP बौखला गई: अजय राय

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने अपने बयान में कहा कि इस चुनाव में हार सामने देखकर पूरी भारतीय जनता पार्टी बौखला गई है और कांग्रेस पर अनर्गल आरोप लगा रही है। कांग्रेस पार्टी ने अभी से घोषित कर दिया है कि आगामी 04 जून को चुनाव जीतने के बाद जून माह में ही 30 लाख नौकरियों का विज्ञापन निकाल नियुक्तियां भी कर देगी। भाजपा को इससे तकलीफ है कांग्रेस पार्टी ने कहा कि वह गरीब महिला को 1 लाख रुपये, बेरोजगार नौजवानों को पहला रोजगार उपलब्ध कराने के साथ साथ 1 लाख रुपये भी देगी। मजदूर को कम से कम 400 रुपये तथा बीमा देगी तो वहीं किसानों को एमएसपी और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों का क्रियान्वयन करके देगी। भाजपा इन सब कल्याणकारी कार्यों को बहुसंख्यक समाज के खिलाफ बता रही है यह दिवालियापन नहीं तो और क्या है?

राय ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश में जातीय जनगणना कराकर सामाजिक न्याय सुनिश्चित करना चाहती है तो चंद परिवारों को अरबपति बनाकर देश  की 70 प्रतिशत आबादी से ज्यादा उनको संपत्ति कमाने वालों को उससे इनके पेट में दर्द हो रहा है।

राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि इन 10 सालों में भारत के संविधान के साथ खिलवाड़ किया गया है और कांग्रेस पार्टी अपना शासन आने पर संविधान के राज को पुनः फिर से मजबूती से स्थापित करना चाहती है तो उस संविधान को बदलकर तानाशाही स्थापित करने की इच्छा रखने वाली भाजपा को बाबा साहब डॉ0 भीमराव अम्बेड़कर और महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों द्वारा बनाया गया संविधान शरिया कानून दिखाई पड़ रहा है। यह बाबा साहब और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों तथा भारत के संविधान का अपमान है जनता इनकी असलियत समझ चुकी है और इस चुनाव में इनको भरपूर जवाब देने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
btnimage