भाजपा सरकार में आम आदमी भय के माहौल में जी रहा: बृजलाल खाबरी

लखनऊ की घटना कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाती है, विकास और कानून व्यवस्था के बारे में कोई कुछ नही पूछ सकता है- बृजलाल खाबरी

सपा के संस्थापक सदस्य, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री रहे वरिष्ठ सपा नेता सी. पी. राय और बीजेपी के पूर्व विधायक राकेश राठौर सहित किसान नेताओं ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार कानून व्यवस्था को संभाल पाने में पूरी तरह विफल साबित हो गई है। प्रदेश में अपराध की बाढ़ आ गई है, भाजपा सरकार में अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़े हैं कि पुलिस अभिरक्षा में सरेआम हत्याएं हो रही हैं, अपराधी कोर्ट रूम में घुसकर हत्या कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष खाबरी ने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रदेश में कानून का शासन स्थापित हो, प्रत्येक अपराधी को सख्त से सख्त और शीघ्र सजा मिले, सरकार को ऐसे प्रबंध करने चाहिए, जिससे अपराधियों में कानून का डर हो, लेकिन मुख्यमंत्री सिर्फ बातों में कानून व्यवस्था के दावे करते हैं, हकीकत रोज बढ़ती आपराधिक घटनाओं से सभी के सामने है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि हम सभी भाजपा सरकार द्वारा फैलाई इस अव्यवस्था के खिलाफ लड़ रहे हैं, हमारी इस लड़ाई में आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य सी. पी. राय, और सीतापुर से 2017 से 2022 तक भाजपा से विधायक रहे राकेश राठौर जी, व भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव सर्वेश शर्मा और प्रदेश के नेता सर्वेश कुशवाहा और उनके सैकड़ों समर्थकों व सहयोगियों ने कांग्रेस पार्टी की नीतियों और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे व देश के लोकप्रिय नेता राहुल गांधी, हमारी प्रभारी आदरणीय प्रियंका गांधी के जनप्रिय नेतृत्व से प्रभावित होकर हमारी ताकत बढ़ाने आए हैं, हम सभी नेताओं और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत करते हैं, कांग्रेस पार्टी से लगातार लोग जुड़ते जा रहे हैं, यही कारवां जनता की लड़ाई भी लड़ेगा और 2024 के लोकसभा चुनाव में जनविरोधी भाजपा को केन्द्र की सत्ता से बाहर करने का काम करेगा।

मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया कि सी0पी0 राय एवं पूर्व विधायक राकेश राठौर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  बृजलाल खाबरी, राष्ट्रीय सचिव सहप्रभारी प्रदीप नरवाल, पूर्व राज्यसभा सदस्य पी0एल0 पुनिया एवं पूर्व मंत्री प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी जी ने सदस्यता ग्रहण कराई। अंशू अवस्थी ने बताया कि सी0पी0 राय समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं और देश के समाजवाद के वरिष्ठ नेताओं के साथ काम किया है। राकेश राठौर ( तेली ) सीतापुर सदर विधानसभा से 2017 से 2022 तक विधायक रहे हैं।

सदस्यता ग्रहण के अवसर पर सीपी राय ने कहा कि मैं जन्म से समाजवादी रहा, परंतु आज समाजवादी पार्टी में ना तो समाजवाद है और ना ही समाजवाद की विचारधारा, मैं विचारधारा से जुड़ा रहा कभी स्वार्थ की राजनीति नहीं की, आज देश में फासीवाद लगातार दिन पर दिन बढत  जा रहा है, देश के वरिष्ठ नेता रहे और समाजवाद के प्रणेता मधु लिमए ने अपने अंतिम समय में लिखे लेख में पूरे देश को आगाह किया था कि हमें फासीवादी ताकतों को रोकने के लिए कांग्रेस को मजबूत करना होगा वर्तमान समय में इस देश में एक ही पार्टी है कांग्रेस और एक ही नेता है राहुल गांधी जो इस फासीवाद के खिलाफ कर रहा है मैं उनसे प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं और आगे कांग्रेस को मजबूत कर 2024 में सत्ता में पहुंचाने का काम करूंगा।

सीतापुर से विधायक रहे राकेश राठौर ने कहा कि भाजपा गरीबों की पार्टी नहीं रही, भाजपा की सभी नीतियां आम आदमी के खिलाफ है, मैं पार्टी में रहकर भी आम आदमी के लिए आवाज उठाता रहा, आज के वर्तमान समय में यदि कोई जनता की लड़ाई इमानदारी से लड़ रहा है वह कांग्रेस पार्टी और श्री राहुल गांधी हैं,हमें उनको ताकत देनी है ,जब देश रहेगा – संविधान रहेगा तभी हम भी रहेंगे।

मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी ने बताया कि पत्रकार वार्ता और सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  बृजलाल खाबरी जी, पूर्व सांसद, राष्ट्रीय सचिव – सह प्रभारी प्रदीप नरवाल,पूर्व राज्यसभा सांसद पी. एल. पुनिया, मीडिया चेयरमैन/प्रांतीय अध्यक्ष,पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, महासचिव दिनेश सिंह, मीडिया संयोजक ललन कुमार, मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी, संगठन सचिव अनिल यादव, प्रवक्ता कृष्णकांत पाण्डेय, संजय सिंह, पंकज तिवारी, सचिन रावत, हम्माम वहीद, सहित अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
btnimage