विसुही नदी के नरायनपुर घाट से डूब युवक लापता, ग्रामीणों ने बचाया

अम्बेडकरनगर भीटी थाना क्षेत्र के बिसुही नदी नरायनपुर घाट के पुल से नहाने को शनिवार स्टंट करते समय तीन युवक नदी में डूब गये। मौके पर मौजूद लोगों ने दो युवकों को किसी तरह तो बचा लिया। लेकिन ममेरे भाइयो के साथ नदी में स्नान कर रहा अयोध्या जिले के तारुन थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी निवासी युवक राज पुत्र अनिल कुमार लापता है। सूचना पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की, लेकिन देर शाम तक युवक का पता नहीं चल पाया।

बताया गया कि भीटी थाना क्षेत्र में शनिवार को बिसुही नदी के नारायणपुर घाट पर राज (20) अपने दो अन्य दोस्तों विपिन और सूरज के साथ नहाने गया था।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तीनों युवक नदी पर बने पुल से कूद कर स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान तीन युवक नदीं में कूदे और फिर दिखाई नहीं दिये। जब थोड़ी देर तक तीनों युवक बाहर नहीं आए तो वहां मौजूद लोगों ने उनकी तलाश शुरू की.

 

स्थानीय लोगों ने विपिन और सूरज को बचा लिया।लेकिन राज निवासी भैरव पट्टी थाना तारुन का पता नहीं चल पाया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की.

 

इस संबंध में भीटी थानाध्यक्ष ने बताया कि लापता युवक की तलाश जारी है. लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। ग्राम प्रधान निन्हकू ने बताया कि लापता राज तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

Related Articles

Back to top button
btnimage