पांच मंजिला अवैध अपार्टमेंट खड़े होते समय कहां थे #LDA के ईमानदार अफसर?

राजधानी लखनऊ में लखनऊ विकास प्राधिकरण के कारनामों से सभी वाकिफ हैं। हैरत की बात है कि एलडीए प्रवर्तन जोन 5 के आदिलनगर में पांच मंजिला अवैध अपार्टमेंट पूरा बनकर तैयार हो गया। तब तक कोई उच्च अधिकारी वहां झांकने तक नहीं गया। लेकिन आज मंगलवार को ऐसी कौन सी दिव्य शक्ति जागृत हो गई कि एलडीए के सोए अधिकारियों ने इस इमारत को सील कर दिया?

आखिर कैसे खड़ा हो गया पांच मंजिला अवैध निर्माण

एलडीए में एक से बढ़कर एक ईमानदार अफसर होने के बाद भी आदिलनगर में पांच मंजिला इमारत कैसे बनकर खड़ी हो गई? यह रहस्य का विषय है। जहां एक तरफ एलडीए रोजाना अवैध निर्माण सील करता हैं वहीं दूसरी तरफ ये पांच मंजिला अवैध अपार्टमेंट अभी तक अधिकारियों की नजरों से कैसे अछूता रह गया? ये सोचने योग्य बात है।

आज कैसे जाग गए प्रवर्तन जोन के अधिकारी?

मंगलवार को प्रवर्तन जोन-5 की टीम ने कल्याणपुर के आदिल नगर क्षेत्र में निर्माणाधीन अवैध अपार्टमेंट को सील कर दिया। सिराज अहमद, मलिक फैसल व अन्य द्वारा कल्याणपुर पश्चिम के आदिल नगर में 10 हजार वर्गफिट के भूखण्ड पर लगभग 8000 वर्गफुट क्षेत्रफल में भूतल समेत पांच मंजिल का अवैध निर्माण किया गया। विहित न्यायालय में वाद संख्या-421/2022 योजित होने और मानचित्र स्वीकृत ना होने के कारण अवैध निर्माण को सील कर, एलडीए ने खानापूर्ति करने में एक नया रिकॉर्ड बना लिया।

Related Articles

Back to top button
btnimage