शिवपुर विधानसभा में सपा-सुभासपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ अरविन्द राजभर को छड़ी निशान पर वोट देकर भारी मतों से जीताएंगे

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता अरुन राजभर ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि शिवपुर विधानसभा में समाजवादी पार्टी और सुभासपा के गठबंधन के प्रत्याशी डॉ० अरविंद राजभर भारी मतों के अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा  तरह तरह की भ्रामक प्रचार किया जा रहा है कि गठबंधन के प्रत्याशी का कार्यालय बंद हो गया है एवं समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता गठबंधन के प्रत्याशी का प्रचार नहीं कर रहे हैं। जबकि समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण पूरे मनोयोग से चुनाव प्रचार में सक्रिय है.

सपा-सुभासपा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओ के चलने के लिए शिवपुर विधानसभा में बाकायदा चुनाव संचालन कमेटी का गठन किया गया है जिसमें शिवपुर विधानसभा के वरिष्ठ नेताओ, पूर्व विधानसभा प्रत्याशीयो, जिला पंचायत सदस्य एवं ग्राम प्रधानों को सेक्टरवार जिम्मेदारी दी गई है। प्रतिदिन पार्टी कार्यकर्ता गठबंधन के प्रत्याशी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। सुभासपा-सपा-अपना दल कमेरवादी गठबंधन  प्रत्याशीडॉ. अरविंद राजभर 50,000 से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज करेगा। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके नेता व प्रत्याशी हार के डर से भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। जैसे जैसे जनता भाजपा को गांवगांव से खदेड़ रही है वैसे वैसे बौखलाहट में हार की हताशा से भाजपा घबरा गई है सपा-सुभासपा-अपना दल कमेरवादी गठबंधन के नेता व कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से गठबंधन धर्म का पालन करते हुए पूरी मेहनत व निष्ठा से काम कर रहे हैं।

जनता शिक्षा निःशुक्ल अनिवार्य करनें के लिए ,जातिवार जनगणना कराने के लिए, पुरानी पेंशन बहाल कराने के लिए , युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए, घरेलू बिजली का बिल 300 यूनिट फ्री कराने के लिए , निःशुक्ल गरीबो का ईलाज कराने के लिए , संविधान बचाने के लिए , उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने के लिए , पुलिस की बाडर सीमा समाप्त करने के लिए ,होमगार्ड और पीआरडी के जवानों को पुलिस की तरह सुविधा उपलब्ध कराने के लिए , पिछड़े, दलित अल्पसंख्यक का शिक्षक भर्ती मव हुए घोटाले की जांच कर पारदर्शी तरीके से न्याय देने के लिए , संविदा कर्मचारियों को परमानेंट करने के लिए , महगांई से निजात दिलाने के लिए जनता का समर्थन सपा-सुभासपा गठबंधन को मिल रहा है।

हम अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनायेगे। राजभर नें कहा कि जनता का जनादेश स्पष्ट है  बदलाव के लिए उत्तर प्रदेश की जनता विकास की राजनीति को पसंद कर रही है नफरत की राजनीति को सिरे से खरिज कर रही ,अभी तक जितने फेज में वोट पड़ चुके है सबसे ज्यादा सीटें सपा-आरएलडी गठबंधन को आती दिख रही है,भाजपा चारो खाने चित्त हो चुकी है पूर्वांचल आते आते भाजपा आईसीयू में चली जायेगी सपा-सुभासपा-आरएलडी गठबंधन प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे।

सपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता स्वयं अखिलेश यादव ओमप्रकाश राजभर ,कृष्णा पटेल बनकर चुनाव लड़ रही है। जनता बुनियादी मुद्दों के आधार पर गांव-गांव में एक नारा जोरो पर चल रहा है जबतक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई ढिलाई नहीं।

Related Articles

Back to top button
btnimage