NHM: 17000 संविदा रिक्त पदों की भर्ती की आख्या प्रस्तुत करने की अन्तिम तिथि बढ़ी

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, उ०प्र० के अन्तर्गत दिनांक 26.11.2022 को प्रकाशित 17000़ संविदा रिक्त पदो की भर्ती प्रक्रिया के अन्तर्गत विभिन्न कार्यक्रमों में ए०एन०एम०, फार्मासिस्ट एलोपैथिक एवं लैब टेक्नीशियन के संविदा रिक्त पदों हेतु शार्टलिस्टेड अभ्यर्थियों द्वारा आवंटित जनपद पर दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया एवं योगदान आख्या प्रस्तुत करने की अन्तिम तिथि दिनांक 20.02.2024 को विस्तारित कर दिनांक 07.03.2024 किया गया है।

मिशन निदेशक, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उ0प्र0, डाॅ0 पिंकी जोवल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि जिन शार्टलिस्टेड अभ्यर्थियो ने अभी तक जनपद पर योगदान आख्या प्रस्तुत नहीं की है, उनको एक अंतिम अवसर प्रदान करते हुये निर्देशित किया जाता है कि वह आवंटित जनपद पर अविलम्ब योगदान आख्या प्रस्तुत करें। यह भी संज्ञानित किया जाता है कि 07.03.2024 के पश्चात किसी भी अभ्यर्थी की ओर से प्रस्तुत योगदान आख्या किसी भी दशा में ग्राह्य नहीं होगी तथा उक्त पद रिक्त (अंबंदज) घोषित कर दिया जायेगा।

उक्त के संदर्भ में जानकारी हेतु वेबसाइट पर ही उपलब्ध सूचना का संज्ञान ग्रहण करें। अभ्यर्थियों से अपेक्षा है कि वे अन्य किसी पोर्टल, वेबसाइट, यू-ट्यूब चैनल अथवा अन्य किसी सोशल मीडिया इत्यादि पर उपलब्ध जानकारियों का संज्ञान न लें।

Related Articles

Back to top button
btnimage