UPCM की मौजूदगी में हरदीप सिंह पुरी ने राज्यसभा की सदस्यता का भरा नामांकन

उत्तर प्रदेश।
केंद्रीय मंत्री डॉ. हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को राज्यसभा की सदस्यता के लिए नामांकन भरा। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा तथा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे समेत कई मंत्री और सांसद विधायक मौजूद रहे। नामांकन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा मुख्यालय पहुंचे जहा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ डॉ. हरदीप सिंह पुरी के साथ विधानसभा नामांकन के लिए पैदल ही गए। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी ने नामांकन कराया।

नामांकन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया की मनोहर पार्रिकर की सीट खाली हुई थी उसी खाली सीट पर आज नामांकन हो रहा है हरदीपसिंह पूरी जी एक योग्य व्यक्ति है लंबे समय से प्रशासनिक सेवाओं में रहे है उत्तर प्रदेश की राज्यसभा सीट के लिए इनको उम्मीदवार बनाया गया था जिससे आज इन्होंने अपना नामांकन किया है।

नामांकन के दौरान केन्द्रीय मन्त्री हरदीप सिंह ने कहा की मुझे उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सदस्य बनने का मौका मिला है इसकी जानकारी मुख्यमंत्री जब नोएडा दौरा पर आये थे तब उन्होंने मुझे इस बात की जानकारी दी थी की अब आप उत्तर प्रदेश का राज्यसभा में प्रतिनिधित्व करेंगे ।मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद करता हूँ कि पहले उन्होंने मुझे अपने मंत्रीमंडल में शामिल किया और राज्यसभा के सदस्य बनने का मौका दिया।

Related Articles

Back to top button
btnimage