मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन, नाले और तारामंडल क्षेत्र की सड़क व नालों का स्थलीय निरीक्षण किया

निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश
 
नौसढ़-पैडलेगंज सिक्सलेन और फ्लाईओवर का सर्वे कर यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि भविष्य में कहीं जाम की समस्या न रहे : मुख्यमंत्री
 
आसपास के मोहल्लों से सुचारु जल निकासी हेतु नाले की ऊंचाई का विशेष ध्यान रखा जाए
 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गोरखपुर में निर्माणाधीन देवरिया बाईपास फोरलेन, नाले तथा तारामंडल क्षेत्र की सड़क व नालों का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने देवरिया बाईपास फोरलेन के निर्माण कार्य का भौतिक निरीक्षण करने के साथ ही प्रोजेक्ट के ड्रॉइंग मैप का भी अवलोकन किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि देवरिया बाईपास के शुरुआती कनेक्टिंग प्वाइंट पर बन रहे नौसढ़-पैडलेगंज सिक्सलेन और फ्लाईओवर का सर्वे कर यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि भविष्य में कहीं भी जाम की समस्या न रहे।
देवरिया बाईपास के पास तारामंडल क्षेत्र में निर्माणाधीन सड़क व नाले के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि आसपास के मोहल्लों से सुचारु जल निकासी हेतु नाले की ऊंचाई का विशेष ध्यान रखा जाए। यह सुनिश्चित किया जाए कि इसकी ऊंचाई से आमजन को कोई असुविधा न हो। नाले में चेम्बर बनाया जाए। उन्होंने यह निर्देश भी दिए कि नाले को ढककर इसे फुटपाथ के रूप में उपयोग करने योग्य बनायें।
इस अवसर पर जनप्रतिनिधिगण एवं शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
btnimage