KGMU: इंडक्शन सेरेमनी पैरामेडिकल बैच 2023-24 समरोह संपन्न

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय पैरामेडिकल विज्ञान संकाय के द्वारा नए छात्रों के (बैच 2023-24) के आगमन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें प्रति कुलपति प्रो0 अपजीत कौर सम्माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं तथा प्रोफेसर अमिता जैन डीन एकैडैमिक, सम्माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं।


प्रति कुलपति के द्वारा छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा पैरामेडिकल विज्ञान संकाय के नित नई ऊंचाइयों पर पहुचने की कामना की। प्रति कुलपति ने छात्रों को विश्वविद्यालय की गरिमा को बरकरार रखने तथा अनुशासन का वातावरण बनाए रखने के लिए भी निर्देशित किया।

प्रति कुलपति ने तीमारदारों तथा अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ उचित व्यवहार रखने की भी नसीहत दी, जिससे कि अस्पताल में किसी भी प्रकार की कठिनाइयां उत्पन्न ना हो।


सभा में उपस्थित प्रोफ़ेसर अमिता जैन डीन एकैडैमिक ने संबोधित करते हुए पैरामेडिकल छात्रों को चिकित्सा शिक्षा के महत्व को बताया तथा सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

अधिष्ठाता पैरामेडिकल विज्ञान संकाय प्रोफ़ेसर अनिल निश्चल द्वारा स्वागत सम्बोधन एवं सहायक अधिष्ठाता प्रो0 अतिन
सिंघई द्वारा प्रतिज्ञा समारोह संपन्न किया गया, जिसमें नए प्रवेशित छात्रों ने प्रतिज्ञा समारोह में भाग लिया। अधिष्ठाता पैरामेडिकल विज्ञान संकाय के द्वारा छात्रों को निर्देशित किया गया कि छात्र विश्वविद्यालय में निर्धारित नियमो का पालन करें।

समारोह में परीक्षक नियंत्रक प्रोफेसर ज्योति चोपड़ा, कुलानुषासक प्रो0 क्षितिज श्रीवास्तव, प्रो0 तुलिका चन्द्रा, प्रो0 बी.के.
ओझा भी उपस्थित रहे तथा समारोह में पैरामेडिकल विज्ञान संकाय में संचालित पाठ्यक्रमों के नोडल ऑफिसर डॉ0 अपर्ना शुक्ला, डॉ0 अरविन्द सोनकर, डॉ0 नवीन, डॉ0 एस.के.भास्कार, डॉ0 दुर्गेश द्विवेदी उपस्थित रहें।

कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन सहायक अधिष्ठाता डॉ0 अनित परिहार द्वारा दिया गया एव कार्यक्रम का सफल संचालन
शिवानी वर्मा एवं आयोजन वीनू दुबे, शिवानी श्रीवास्तव, श्यामजी रमन मिश्रा, शिवांगी श्रीवास्तव, एवं शिवांगम गिरी द्वारा
किया गया।

Related Articles

Back to top button
");pageTracker._trackPageview();
btnimage